ऑपेरशन सिलकयारा:: सोशल मीडिया का अति-उत्साह! कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा! रेड कारपेट को लेकर बिन-बात का मचा रहे बवंडर, हकीकत बिल्कुल अलग

ऑपेरशन सिलकयारा:: सोशल मीडिया का अति-उत्साह! कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा! रेड कारपेट को लेकर बिन-बात का मचा रहे बवंडर, हकीकत बिल्कुल अलग

-केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री नहीं बल्कि मीडियाकर्मियों की सुविधा के लिए बदला गया था कारपेट

देहरादून। कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा। यही हाल सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ अति-उत्साही लोगों का भी है। दरअसल, आज सोशल मीडिया पर सिलकयारा का एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री धामी के स्थलीय निरीक्षण के दौरान यहां बने मीडिया सेन्टर में एकाएक दोनों की मौजूदगी में रेड कारपेट बदलते हुए दिखाया जा रहा है। इसी को लेकर विघ्नसंतोषियों ने दिनभर से रुदन मचा रखा है कि केंद्रीय मंत्री व सीएम के लिए एकाएक रेड कारपेट बिछाया गया जबकि इस मामले की जब तहकीकात की गई तो सोशल मीडिया पर चली वीडियो का दूसरा पहलू नजर आया।

जिलाधिकारी उत्तरकाशी ने बताया कि सिलकियारा टनल में हुई दुर्घटना के कारण बड़ी संख्या में मीडिया घटना स्थल पर हर समय रहता है। अतः यहां एक मीडिया सेंटर बनाया गया। मीडिया सेंटर जिस स्थान पर है, वहां भूमि कच्ची है, तथा धूल, मिट्टी, गीलापन रहता है। अधिक संख्या में मीडियाकर्मी होने के कारण Tent (बैंगनी रंग) एवं जमीन पर बिछी mat (हरा रंग) गंदी हो गई थी। इस कारण मीडिया की सुविधा के लिए नया tent (सफेद) बदला गया था और mat भी बदली गई थी, जो लाल रंग की ही उपलब्ध हो पाई।
श्री नितिन गडकरी, माननीय (सड़क परिवहन एवं राजमार्ग) मंत्री और मुख्यमंत्री का आगमन संयोगवश इसी दिन हुआ। घटना स्थल पर स्वागत हेतु Red Carpet नहीं लगाई गई थी, और न ही इस प्रकार स्वागत करने की कोई भी मंशा थी।

सम्बंधित खबरें