Breaking: CBI जाँच के बीच हरीश रावत ने शेयर किया एक स्टिंग वीडियो, कहा मैं इसी इन्वेस्टमेंट का शिकार

उत्तराखंड में 2016 में जो हुआ वो इतिहास के पन्नों में दर्ज एक काला अध्याय है। कैसे बगावत हुई, कैसे सरकार गिरी, कैसे राष्ट्रपति शासन लगा और कैसे सरकार ने सदन में बहुमत साबित किया ये पूरी दुनिया ने देखा। उत्तराखंड के लोकतांत्रिक इतिहास का एक ऐसा दौर जिसे शायद ही कोई राज्य दोहराना चाहे।

16-17 मार्च 2016 के दौरान का घटनाक्रम हैरान करने वाला था। उसके बाद एक‌‌‌ स्टिंग ने देवभूमि की राजनीति को हिला कर रख दिया। स्टिंग मामले की अभी भी सीबीआई जांच चल रही है और मामला अदालत की चौखट पर भी है। स्टिंग ऑपरेशन के पीछे क्या मकसद था? स्टिंग के पीछे के किरदार कौन कौन थे? इसे लेकर भी बार बार सवाल उठते हैं। हरीश रावत ने अब एक ऐसा ऑडियो रिलीज किया है जिसमें स्टिंग से जुड़ी कुछ बातें हो रही हैं। 10 लाख, 13 लाख और 70 लाख की चर्चा हो रही है।

हरीश रावत ने वायरल ऑडियो पर कहा है कि मैं इसी इनवेस्टमेंट का शिकार हूं। बातचीत कौन कर रहा है, कहां हो रही है इसकी कोई जानकारी हरीश रावत ने नहीं दी है। मगर जो ऑडियो पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें तीन लोगों की तस्वीर है, तीन लोग बात कर रहे हैं जिसमें उत्तराखंड सीएम गिराने में कितने रुपये खर्च हुए ये बात भी की जा रही है। इसके अलावा कुछ अपशब्द भी कहे हैं।

सम्बंधित खबरें