अवैध निर्माणों पर चला प्राधिकरण का डंडा, आज इतनी सीलिंग, इतने ध्वस्तीकरण

देहरादून। प्राधिकरण उपाध्यक्ष श्री वंशीधर तिवारी के निर्देशों के क्रम में आज मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की ओर से प्राधिकरण क्षेत्र में स्थित अवैध निर्माणों के खिलाफ निम्न कार्रवाई अमल में लाई गई।

1-श्री Khashek laama एवं अन्यों के द्वारा दो प्रकरणों में पॉलीटेक्निक रोड एटीएस के निकट अवैध रूप से आवसीय निर्माण कर लिया गया था। संयुक्त सचिव के आदेशों के क्रम में सहायक अभियंता शैलेंद्र सिंह रावत, अवर अभियंता सुरेंद्र चौहान, सुपरवाइजर मान सिंह एवं पुलिस बल की मौजूदगी में उक्त अवैध निर्माण को सील किया गया।

2-कैनाल रोड पर श्री संदीप कश्यप के द्वारा अवैध रूप से निर्मित वर्कशॉप का ध्वस्तीकरण किया गया। उक्त का कोई नक्शा प्राधिकरण से पास नहीं कराया गया था। आज प्राधिकरण अभियंताओं की मौजूदगी में अवैध रूप से निर्मित वर्कशॉप का ध्वस्तीकरण सुनिश्चित कराया गया।

3-गुरुद्वारा रोड,कंडोली, देहरादून में श्री नेगी एवं अन्यों द्वारा लगभग 7 से 8 बीघा में अवैध प्लॉटिंग कर ली गई थी। संयुक्त सचिव महोदया के आदेशों के क्रम में उक्त अवैध प्लॉटिंग को सहायक अभियंता प्रशांत सेमवाल, अवर अभियंता विपिन सैनी एवं सुपरवाइजर महावीर सिंह की मौजूदगी में ध्वस्त कराया गया।

4-गुरुद्वारा रोड,कंडोली, देहरादून में श्री मोनू गुप्ता एवं अन्यों द्वारा लगभग लगभग 20 बीघा में अवैध प्लॉटिंग कर ली गई थी। संयुक्त सचिव महोदया के आदेशों के क्रम में उक्त अवैध प्लॉटिंग को सहायक अभियंता प्रशांत सेमवाल, अवर अभियंता विपिन सैनी एवं सुपरवाइजर महावीर सिंह की मौजूदगी में ध्वस्त कराया गया।

5-देवऋषि एन्क्लेव में अवैध रूप से आवासीय निर्माण किया जा रहा था। उक्त की सीलिंग के आदेश संयुक्त सचिव महोदय द्वारा जारी किये गए थे, जिसके क्रम में आज उक्त को सील किया गया।

सम्बंधित खबरें